इस बार 2020 exam college के पेपर होंगे या नहीं ?

Top afd

इस बार 2020 exam college के पेपर होंगे या नहीं ?

इस बार 2020 exam college के पेपर होंगे या नहीं ?



इस bar 2020 exam college ke पेपर  Honge ya nahin?

दोस्तों इस बार कॉलेज में पेपर होंगे या नहीं इसके बारे में अभी तक कोई भी ऐसी ठोस जानकारी नहीं मिली है जिससे पता चल स .के कि कॉलेज में इस बार पेपर होंगे या नहीं

युजीसी ने बताया ,इन तारीखो को हो परीक्षा ,इस तरह होंगे university के एग्ज़ाम



14 अप्रैल के बाद पेपर होंगे या नहीं इस बार रिजल्ट केसा आएगा student Jarur Dekhen final exam 2020

  
जीवाजी यूनिवर्सिटी 3rd  year  का time table जारी कर दिया है इस टाइम टेबल को डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप इस टाइम टेबल को डाउनलोड कर सकते हैं। BA third year, BSc 3rd year, BCom 3rd year, students का  time table जारी किया गया।

NoteJiwaji University 3rd year new time table released


दोस्तों जैसा कि आप सभी को पता है कोरोनावायरस के चलते सभी एग्जाम को रोक दिया गया है |14 April ke bad paper honge ya nahin. दोस्तों जहां तक देखा गया है कॉलेज और यूनिवर्सिटी ऑफ में पेपर होंगे।पर इसके बारे में अभी तक कुछ पता नहीं है क्योंकि कोरोनावायरस का अभी तक कोई भी ऐसा दवाई नहीं बनी है इस पर रोक लगाई जा सके अगर कोरोनावायरस पर पूरी तरह कंट्रोल पाया जा सकता है तो 14 अप्रैल के बाद नया टाइम टेबल आएगा उसके बाद हमारी परीक्षाएं शुरू हो जाएंगे।
इस bar 2020 exam college ke पेपर  Honge ya nahin?


इस बार रिजल्ट में सभी को पास कर दिया जाएगा

अगर परीक्षा नहीं होती है तो सभी को पास कर सकते हैं लेकिन इसके बारे में अभी तक बोर्ड या यूनिवर्सिटी की तरफ से कोई भी फैसला नया नियम निकलकर नहीं आया है। कोई बात करें कक्षा 1 से लेकर कक्षा 10वीं तक के छात्रों का प्रमोशन तय है।लेकिन दसवीं और बारहवीं वाले स्टूडेंट को अभी तक इसके बारे में सरकार की तरफ से कोई भी नया अपडेट नहीं आया है कि कक्षा दसवीं और बारहवीं वाले स्टूडेंट ओं का भी प्रमोशन होगा।वही बात करें क्लास 10th के स्टूडेंट ओं का प्रमोशन के बारे में सरकार सोच रही है कि उनका भी प्रमोट किया जाए और उन्हें अगली क्लास में भेजा जाए। उनको पिछले चार पेपरों के आधार पर बचे हुए हिंदी के पेपर में नंबर दिए जाएंगे। वही बात करें 12th के पेपर होंगे या नहीं तो आपको बता दें कि क्लास ट्वेल्थ वालों के पेपर जरूर होंगे क्योंकि उसके आधार पर उनका कॉलेज में एडमिशन होता है तो % के आधार पर कॉलेज में एडमिशन होना है इसी के चलते उनके पेपर अवश्य होंगे। कॉलेज या यूनिवर्सिटी की तरफ से अभी तक ऐसा कोई खास अपडेट नहीं आया है कि उन्हें भी पास कर दिया जाएगा अगर कोई भी जानकारी मिलती है तो सबसे पहले हम आपको बताएंगे।

इस बार कॉलेज के पेपर होंगे की नही,

जीवाजी यूनिवर्सिटी से संपर्क करने पर यह पता चला है कि  आपके एग्जाम होंगे। यह जब तब तक नहीं होगी जब तक कि कोरोना वायरस पर पर काबू नहीं पाया जा सकता। तब तक इस पर कोई भी कुछ कह नहीं सकते। आप अपनी तैयारी रखें क्योंकि जब भी पेपर होंगे उनमें आपको समय बिल्कुल नहीं दिया जाएगा इसलिए आप अभी से अपनी तैयारी रखें और एग्जाम आपके होंगे।


Your quaries-:

Is bar 2020 ke exam Honge ya nahin?,
14 April ke bad paper Honge ya nahin dasvin,
Is bar CBSE ke paper Honge ya nahin 2020 mein?,
 coronavirus Ke Karan hone wali chhutiyon ke bad paper Honge ya nahin,
 Is bar result Mein Sabko pass kar diya Jaega ya nahin?,
Is bar 2020 exam Mein Sabhi Logon Ko pass kar diya jaega.,
2020 Mein CBSE aur college ke paper Honge ya nahin,
2020 Mein college ke paper Honge ya nahin result Kaisa aayega?,
 

2 टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने