dispaly

Jiwaji University new time table 2020 जारी |BSc third year BA BSc, BCom, BSc ( home science) new time table declare.

Jiwaji University new time table 2020 जारी |BSc third year BA BSc, BCom, BSc ( home science) new time table declare.


Jiwaji University : दोस्तों जीवाजी यूनिवर्सिटी मार्च-अप्रैल 2020 केे लिए नया टाइम टेबल जारी कर दिया गया।दोस्तों जैसा कि आप सभी को पता होगा कोरोनावायरस की वजह से आप सभी के पेपरों को स्थगित कर दिया गया था।अब जैसे ही नया टाइम टेबल जारी कर दिया गया है तो अब इस टाइम टेबल कब कैसे डाउनलोड करेंगे इस पोस्ट में आपको बताऊंगा। जीवाजी यूनिवर्सिटी में third year वालों का टाइम टेबल जारी कर दिया है. यह टाइम टेबल आप यहां से डाउनलोड कर सकते हैं। BSc BA BCom BSc home science का टाइम टेबल जारी कर दिया गया है ।

BSc 3rd year botany paper download 2020- 21


Jiwaji Universit  BSC third year टाइम टेबल 2020-21


BSc third year की परीक्षाएं 30 जून से प्रारंभ हो जाएंगे। और यह आप की परीक्षाएं 27 जुलाई 2020 तक चलेंगे। दोस्तों इस परीक्षा का टाइमिंग सुबह 9:00 से 12:00 के बीच में रहेगा।

BSC third year  time table 2020

दोस्तो आप का टाइम टेबल जारी कर दिया गया है दोस्तों आप यहां से BSc third year ke most important question भी यहां से डाउनलोड कर सकते हैं तो इसके लिए आपको नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करना होगा। यहां पर आपको first chemistry BSc third year के सभी unit के important question बताए गए हैं ।

BSc 3rd year Chemistry 1st important question


Jiwaji Universit  BA third year टाइम टेबल 2020-21


Jiwaji University BA third year का टाइम टेबल जारी कर दिया है। यह परीक्षाएं आपकी  29 जून से प्रारंभ हो जाएंगे। और यह आप की परीक्षाएं 22 जुलाई तक चलेंगी। दोस्तों यह आपकी परीक्षा सुबह 9:00 से 12:00 के बीच में होंगी।
BA third year time table 2020



Jiwaji Universit  Bcom third year टाइम टेबल 2020-21


Jiwaji University BCom 3rd year का टाइम टेबल आज जारी कर दिया गया है। बीकॉम थर्ड ईयर की परीक्षाएं 30 जून से प्रारंभ हो जाएगी और दोस्तों यह आपकी परीक्षाएं 7 जुलाई 2020 तक चलेंगे। BCom 3rd year की परीक्षा का टाइमिंग दोपहर 2:00 से 5:00 के बीच में। आपकी परीक्षाएं 2:00 बजे से 5:00 बजे तक चलेंगी।
BCom 3rd yea time table 2020




Jiwaji Universit  BSC (home science) third year टाइम टेबल 2020-21

Jiwaji University BSc home science का टाइम टेबल जारी कर दिया गया है। BSc home science परीक्षाएं 30 जुलाई से प्रारंभ हो जाएंगे और आप की परीक्षाएं 7 जुलाई तक चलेंगे। BSc home science की परीक्षा का टाइमिंग दोपहर 2:00 से 5:00 बजे तक रहेगा।


Jiwaji University BSc home science
टाइम टेबल को डाउनलोड करने के लिए नीचे डाउनलोड पीडीएफ पर क्लिक करें। और  आप यहां से आसानी से पीडीएफ को डाउनलोड कर सकते हैं ।







Jiwaji University new time table 2020 कैसे देखें।

Jiwaji University new time table 2020 को देखने के लिए आपको Jiwaji University की ऑफिशियल साइट पर जाना होग।आप नहीं टाइम टेबल को किस प्रकार से डाउनलोड कर पाएंगे वह मैं आपको चरणबद्ध तरीके से बताऊंगा। आपको कुछ चरणों को फॉलो करना होगा और आप Jiwaji University new time table 2020 आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।


सबसे पहले आपको जीवाजी यूनिवर्सिटी की ऑफिशियल साइट पर जाना होगा।
www.jiwaji.edu.



👉यहां पर आपको विश्वविद्यालय का पेज दिखाई देगा।


👉इसके बाद ऊपर दिए गए , परीक्षा समय सारणी  पर क्लिक करें


👉इसमें नया पेज खुलेगा जिसमें आपको परीक्षा टाइम टेबल दिखाई देगा।


👉Time टेबल डाउनलोड करने के लिए वहां दिए गए टाइम टेबल लिंक पर क्लिक करें।

👉 इसके बाद एक नया पेज ओपन हो जाएगा


👉जैसे ओपन हो जाएगा तो आप का टाइम टेबल डाउनलोड हो जाएगा और आप इसे आसानी से अपने फोन में देख सकते हैं।


Jiwaji University admit card 2020

उम्मीदवार जीवाजी यूनिवर्सिटी के एडमिट कार्ड ऑनलाइन डाउनलोड कर सकते हैं। जीवाजी यूनिवर्सिटी उम्मीदवारों के लिए एडमिट कार्ड जारी करता है। जिन्होंने फीस के साथ परीक्षा फॉर्म जमा किया  है ।
और नया पुराने

in feeds add

Hot post