dispaly

MP board कक्षा 9वी का रिजल्ट कब आएगा 2024|MP Board Class 9th Result 2024 kab Aayega

MP board कक्षा 9वी का रिजल्ट कब आएगा 2024|MP Board Class 9th Result 2024 kab Aayega

सभी बच्चे इंतजार कर रहे हैं कि MP Board kaksha 9वी 2024 result kab aaega. अगर आप भी सभी भी बच्चे गूगल पर सर्च कर रहे हैं तो आप सही जगह पर आ चुके हैं। इस पोस्ट में हम बताने वाले हैं की कक्षा नवी का रिजल्ट कब तक घोषित किया जाएगा। सभी बच्चे इंतजार कर रहे हैं कि एमपी बोर्ड कक्षा नवी रिजल्ट 2024 कब तक आएगा जिससे वह आगे की तैयारी शुरू कर सकें।

MP board कक्षा 9वी का रिजल्ट कब आएगा 2024|MP Board Class 9th Result 2024 kab Aayega

आप सभी छात्रों को बता दें कि कक्षा नवी का रिजल्ट बहुत जल्दी घोषित कर दिया जाएगा। इसके लिए कॉफी जचने की शुरुआत हो चुकी है और कॉपी अधिकतर सभी जांची जा चुकी है। अब बस सभी छात्रों को इंतजार है कि class 9th result date 2024 कब तक घोषित होगी।

Telegram GroupJoin Now
WhatsApp GroupJoin Now

कक्षा 9वी रिजल्ट 2024 कब तक आएगा

हर वर्ष की तरह इस वर्ष से भी कक्षा नवी का रिजल्ट विमर्श पोर्टल पर जारी किया जाएगा। सभी छात्र विमर्श पोर्टल की ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर कक्षा नवी का रिजल्ट देख पाएंगे। आप सभी बच्चों को इंतजार है कक्षा नवी का रिजल्ट कब तक घोषित किया जाएगा। कक्षा नवी का लास्ट पेपर 23 मार्च को विज्ञान विषय का था। वैसे देखा जाए तो कक्षा नवी का रिजल्ट बनाने में एक से डेढ़ महीने का समय लग जाता। लेकिन इस बार चुनाव को ध्यान में रखते हुए एमपी बोर्ड कक्षा 9वी रिजल्ट 2024 बहुत जल्द घोषित किया जाएगा। MP Board class 9th result 2024 को अप्रैल  में घोषित करने की संभावना है। क्योंकि इस बार new सत्र अप्रैल माह से शुरू हो रहा है। इसलिए कक्षा नवी का रिजल्ट इस वर्ष 1 अप्रैल से 7 अप्रैल के बीच में आ सकता है।

कक्षा 9वी का रिजल्ट 2024 कैसे देखें/MP Board class 9th 2024 kaise dekhen


कक्षा नवी का रिजल्ट देखने के लिए सबसे पहले आप सभी को विमर्श पोर्टल पर जाना होगा इसकी लिंक हमने सीधे नीचे दी गई है उसे पर क्लिक करके आप सीधे विमर्श पोर्टल पर पहुंच जाएंगे। इसके बाद आप यहां से कक्षा नवी की मार्कशीट को आसानी से डाउनलोड कर पाएंगे।




कक्षा 10 की तैयारी के लिए व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें

अब हमारे साथ करें तैयारी दसवीं की आखिरी पेपर तक आपके साथ ।

10th आरंभ Batch 2024-25

1.

Daily video classes

Yes 


Recorded classes

Yes


Notes PDF 

Yes


Sunday doubt class

Yes 


Weekly test

Yes 

अभी व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें Group Join link 



और नया पुराने

in feeds add

Hot post