dispaly

रुक जाना नहीं टाइम टेबल 1oवीं

ruk jana nahi yojna 2020 time table[रुक जाना नहीं टाइम टेबल 2020],रुक जाना नहीं टाइम टेबल 1oवीं


मध्य प्रदेश राज्य मुक्त स्कूल शिक्षा बोर्ड के द्वारा प्रतिवर्ष जून माह में रुक जाना नहीं योजना की बोर्ड परीक्षा का आयोजन किया जाता है एमपीएसओएस ने रुक जाना नहीं टाइम टेबल 2020 अभी जारी कर दिया है हर साल यह परीक्षा मार्च माह में रुक जाना नहीं टाइम टेबल 2020 को जारी कर दिया जाता था लेकिन इस वर्ष कोरोनावायरस के कारण टाइम टेबल अभी लेट हो गया  है।
रुक जाना नहीं टाइम टेबल  जारी कर दिया गया है।आपको बताते हैं कि पिछले वर्ष जून 2019 के रुक जाना नहीं परीक्षा 7 जून 2019 से 19 जून 2019 तक आयोजित की गई थी छात्रों को बता दें कि रुक जाना नहीं 12वीं का टाइम टेबल 2020 और रुक जाना नहीं दसवीं टाइम टेबल जारी कर दिया गया है इसे आप अधिकारी वेबसाइट www.mpsos.nic.in पर जारी किया जाएगा इसके अलावा आप हमारे इस वेबसाइट से रुक जाना नहीं दसवीं और 12वीं का टाइम टेबल देख सकते हैं।रुक जाना नहीं टाइम टेबल 2020 से जुड़ी अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए आप यह आर्टिकल पूरा पढ़ सकते हैं।
ruk jana nahi 10vi time table 

Ruk Jana Nahin timetable 2020 (10th time table Ruk Jana Nahin 2020)


आपको बताते हैं कि रोजाना नहीं ओपन स्कूल के 10वीं का टाइम टेबल जारी कर दिया गया है दोस्तों वैसे ए टाइम टेबल आपका जून माह में जारी किया जाता था लेकिन इस वर्ष कोरोनावायरस की वजह से यह टाइम टेबल लेट हो गया है दोस्तों रुक जाना नहीं योजना काटाइम टेबल आपके यहां से डाउनलोड कर पाएंगे।
रुक जाना नहीं योजना 2020 में 10वीं का टाइम टेबल जारी कर दिया है तो दोस्तों आपकी यह पेपर अगस्त में शुरू हो जाएंगे। 10वीं की परीक्षा 17 अगस्त से शुरू हो जाएंगे।

रुक जाना नहीं 10वीं टाइम टेबल अगस्त 2020 प्राप्त करने के मुख्य बिंदु निम्नलिखित

•जो छात्रों को जाना नहीं अगस्त 2020 परीक्षा का टाइम टेबल डाउनलोड करना चाहते हैं उनको सबसे पहले मध्य प्रदेश स्टेट ओपन स्कूल  की ऑफिशियल वेबसाइट www.mpsos.nic.in पर जााना होग। इसी वेबसाइट का होम पेज ओपन हो जाएगा





•होम पेज पर आपको टाइम टेबल RJN Exam 2020 Class 10th की लिंक दिखाई देगी। इसके बाद आपको लिंक पर क्लिक करना होगा।






•लिंक पर क्लिक करते ही आपका टाइम टेबल एक नई पेज ओपन हो जाएगा जहां से छात्रों से डाउनलोड या सेव कर सकती हैं।

रुक जाना नहीं अगस्त 2020 एडमिट कार्ड 

छात्रों को जानकारी देने की रुक जाना नहीं अगस्त 2020 की परीक्षा में बैठने के लिए मध्य प्रदेश स्टेट ओपन स्कूल बोर्ड एडमिट कार्ड जारी करेगा। एडमिट कार्ड बोर्ड की ऑफिशल वेबसाइट
www.mpsos.nic.in  पर जारी किए जाएंगे जहां से छात्र से डाउनलोड कर सकते। छात्रों को बता दें कि जब वे परीक्षा देने परीक्षाा केंद्र पर जाएं तो , अपना एडमिट कार्ड साथ मेंं ले। बिनाा एडमिट कार्ड के छात्रों को हॉल में एंट्री नहीं दी जाएगी और ऐसे छात्र अपनी परीक्षा नहीं दे पाएंगे।






            download time table 
और नया पुराने

in feeds add

Hot post