top ad

MP Board 12th retotaling, answer book form kaise bhare. 12वीं के रिटोटलिंग फॉर्म भरना शुरू

MP Board 12th retotaling, answer book form kaise bhare. 12वीं के रिटोटलिंग फॉर्म भरना शुरू



Mp Board 12th result listen for MPPSC HSSS 12अभी कक्षा के रिवैल्युएशन ऑनलाइन फॉर्म गर्मी चेक करें मध्य प्रदेश बोर्ड 12वीं रिचेकिंग फॉर्म /अंतिम तिथि आवेदन शुल्क प्रक्रिया: 
मध्य प्रदेश बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एजुकेशन for MPPSC HSSS 12वीं रिचेकिंग रिवैल्युएशन फॉर्म 2020 की प्रक्रिया शुरू कर दी है जो स्टूडेंट बोर्ड द्वारा जारी किए गए परिणाम से संतुष्ट नहीं है । MPPSC की आधिकारिक वेबसाइट MPPSC.nic.in पर ऑनलाइन MP Board 12th revaluation form 2020 के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं । एमपी बोर्ड 12th रिवैल्युएशन का फॉर्म आप इस वेबसाइट की मदद से भर सकते हैं। MP Board 12th revaluation form 2020 high secondary 12th भरने के लिए इस पोस्ट को पूरा पढ़ना पड़ेगा।


एमपी बोर्ड 12वीं रिचेकिंग रिवैल्युएशन ऑनलाइन फॉर्म 2020

एमपी ऑनलाइन 12वीं रिचेकिंग रिवैल्युएशन ऑनलाइन फॉर्म 2020 ऑनलाइन भरे।


MP Board retotaling 2020 application

माध्यमिक शिक्षा मंडल मध्य प्रदेश द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार अंकों की गणना एवं उत्तर पुस्तिकाओं की छाया प्रति प्राप्त करने हेतु छात्र छात्राओं एमपी ऑनलाइन के पोर्टल अथवा कि उसकी के माध्यम अथवा एमपीबीएसई ऐप के माध्यम से आवेदन परीक्षा परिणाम घोषणा की तिथि से 15 दिवस तक कर सकते हैं।

mp board 12th retotaling form kaise bhare, mp board 12th answerbook form kaise bhare, mpbse 12th retotaling answerbook form kaise fill kare, mp board 10th result 2020, mp board retotaling form online fill up, mp board retotaling form fees payment kaise kare,


Application for retotalling.
Board exam class 12 student अंको की पुनः घटना उत्तर पुस्तिका की फोटो कॉपी प्राप्त करने के लिए दिनांक 27 जुलाई से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

Retotaling result कब आएगा।

पुनर्गठन उत्तर पुस्तिका की छाया प्रति प्राप्त करने की अंतिम तिथि के 10 दिवस पश्चात अपने गणना के परिणाम एमपी ऑनलाइन एमपी बीएससी मोबाइल ऐप के माध्यम से प्राप्त कर सकते हैं तथा उत्तर पुस्तिकाओं की छाया प्रति आवेदन करने की अंतिम तिथि के 14  दिवस पर छात्रों को आवेदन में अंकित पते पर डाक के माध्यम से उपलब्ध होगी।



MP Board retotaling : मध्य प्रदेश बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एजुकेशन ने शैक्षणिक सत्र 2020 21 के लिए 4 जुलाई 2020 को और कक्षा बारहवीं के लिए 27 जुलाई 2020 को बोर्ड परिणाम जारी किया है।कक्षा बारहवीं के छात्रों के लिए रिटोटलिंग और रिचेकिंग प्रक्रिया के लिए आवेदन करने का समय है अभी कक्षा दसवीं के लिए पहले ही आयोजित किया जा चुका है।
राज्य की शिक्षा बोर्ड ने कक्षा दसवीं के लिए 4 जुलाई 2020 को छात्रों के लिए आवेदन पत्र जारी किया है और कक्षा बारहवीं के लिए ही है 27 जुलाई 2020 से उपलब्ध है वे सभी साथ में जो बोर्ड परीक्षा परिणाम से खुश नहीं है संतुष्ट नहीं है बे यह फॉर्म भर सकते हैं।

उत्तर पुस्तिकाओं की रिचेकिंग के लिए कितना शुल्क लगता है

पुनर गणना हेतु प्रति विशेष  एवं उत्तर पुस्तिकाओं की छाया प्रति हेतु प्रति विषय शुल्क के MP online/MPBSE के माध्यम से जमा करना अनिवार्य होगा।


MPBSE 12th Rechecking (Scrutiny) Fee : Check the requisite Application Fee for Madhya Pradesh 12th Class Rechecking / Revaluation/ Retoatling 2020 under here
  •  Rs. 100/- Per Subject
  •  Rs. 500/- All Subject

Retotaling answer book के लिए ऑनलाइन फॉर्म कैसे apply करें।

Retotaling answer book Ka status check करने के लिए छात्रों को निम्न जानकारी सिलेक्ट करना होगा।

Application type - retotaling/ answer book
Application number/ roll number
Exam type-man
Pass year -

Post a Comment

Previous Post Next Post