dispaly

MP Board Class 9th Half Yearly Time Table 2023-24 Pdf

MP Board Class 9th Half Yearly Time Table 2023-24 Pdf|9वी अर्धवार्षिक समय सारणी 2023

MP Board Class 9th Half Yearly Time Table 2023 PDF Download: लोक शिक्षण संचालनालय के द्वारा एमपी बोर्ड कक्षा 9वी अर्धवार्षिक परीक्षा का टाइम टेबल जारी कर दिया है।सभी छात्र vimarsh portal पर अर्धवार्षिक परीक्षा का टाइम टेबल 2023 को download कर पाएंगे।सभी छात्र अर्धवार्षिक परीक्षा में सभी छात्र अच्छे अंक लाना चाहते है तो सभी छात्र अर्धवार्षिक परीक्षा के old प्रश्न पत्र को download करें और उनकी PDF ko download कर पाएंगे।इससे सभी छात्र को अर्धवार्षिक परीक्षा के पैटर्न को समझ पाएंगे।

9वी अर्धवार्षिक परीक्षा time table 2023-24 PDF Download 

अर्धवार्षिक परीक्षा सभी छात्रों के लिए अति महत्वपूर्ण है क्योंकि अर्धवार्षिक परीक्षा के अंक आपके वार्षिक परीक्षा में भी जोड़े जाते हैं इसलिए सभी छात्रों के लिए परीक्षा बहुत ही महत्वपूर्ण होने वाली है सभी छात्र अर्धवार्षिक परीक्षा 2023 में अच्छे अंक लाना चाहते हैं तो आप इस पोस्ट को अंत तक अवश्य पढ़ें। कक्षा 9वी अर्धवार्षिक परीक्षा 2023 का टाइम टेबल जारी कर दिया गया है, सभी छात्र अर्धवार्षिक परीक्षा 2023 के टाइम टेबल को डाउनलोड कर पाएंगे। कक्षा नवी अर्धवार्षिक परीक्षा के टाइम टेबल की पीडीएफ नीचे दी गई है आप सीधी पीडीएफ डाउनलोड कर पाएंगे.

MP board Ardhvaarshik Pariksha time table PDF

लोक शिक्षण संचनालय के शैक्षिक कैलेंडर के अनुसार दिसंबर महीने में अर्द्धवार्षिक परीक्षाओं का आयोजन किया जाना था। किसी के अनुसार अर्धवार्षिक परीक्षा 2023 के लिए समय सारणी जारी कर दी गई है। वार्षिक परीक्षा 2023 में सिलेबस कितना पूछा जाएगा यह शैक्षिक कैलेंडर में दिया गया है। अर्धवार्षिक परीक्षा 2023 में अच्छे अंक आना चाहते हैं तो आप सबसे पहले अपने सिलेबस को कंप्लीट करें इसलिए वर्ष को जानने के लिए आपसे अच्छी कैलेंडर को डाउनलोड अवश्य करें शैक्षिक कैलेंडर के पीडीएफ नीचे दी गई है वहां से आप शैक्षिक कैलेंडर को आसानी से डाउनलोड कर पाएंगे।


MP Board Ardhvarshik Pariksha 2023-24 Time Table PDF Download

मध्य प्रदेश में अद्वार्षिक परीक्षाओं का समय सारणी जारी कर दी गई है सभी छात्र समय सारणी को डाउनलोड कर अर्धवार्षिक परीक्षा की तैयारी में लगे हुए हैं अर्धवार्षिक परीक्षा 2023 के लिए महत्वपूर्ण बिंदु नीचे दिए गए हैं

  • अर्धवार्षिक परीक्षा 6 दिसंबर से शुरू हो रही हैं ।
  • कक्षा नवी की अर्धवार्षिक परीक्षाएं 15 दिसंबर तक चलेंगे
  • कक्षा नवी की अर्धवार्षिक परीक्षाएं सुबह 9:00 से 12:00 तक आयोजित की जानी है ।
  • सभी विद्यार्थियों को परीक्षा आरंभ होने से पहले 30 मिनट पहले परीक्षा हॉल में पहुंचना होगा ।
  • प्रायोगिक परीक्षाएं 6 दिसंबर से 15 दिसंबर के बीच में ली जाएगी।

MP Board Half Yearly Exam Time Table 2023-24 PDF Download

सभी छात्र कक्षा नवी अर्धवार्षिक परीक्षा 2023 के समय सारणी को डाउनलोड करना चाहते हैं तो नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से सभी छात्र अर्धवार्षिक परीक्षा 2023 के टाइम टेबल को डाउनलोड कर पाएंगे ।


और नया पुराने

in feeds add

Hot post