dispaly

Class 6th Worksheet download

Class 6 फरवरी - माह worksheet download

नमस्कार दोस्तों आज की इस पोस्ट में हम आपको बताने जा रहे हैं कक्षा 5वीं के फरवरी माह के वर्कशीट के बारे में। बाकीआप सभी को पता है आपके फरवरी माह के वर्कशीट शुरू हो गए हैं। तो इन वर्कशीट को आप कैसे हल करेंगे, वर्कशीटआपको कहां से मिलेंगे, वर्कशीट को कैसे डाउनलोड करेंगे इन सभी टॉपिक पर हम बात करेंगे इस पोस्ट में


फरवरी माह के वर्क शीट कैसे मिलेंगे।


दोस्तों कक्षा 5वीं के लिए फरवरी माह के वर्कशीट आप को स्कूल से दिए जाएंगे।इसके बाद आपको इन वर्कशीट को घर पर जाकर हल करना होगा। हल करने के बाद आपको स्कूल में इन सभी वर्कशीट को आपको जमा करना होगा। वर्कशीट कक्षा 5वीं के लिए सभी सब्जेक्ट का हल इस वेबसाइट पर मिल जाएगा आपको। स्कूल द्वारा आपको प्रतिदिन एक सब्जेक्ट का वर्कशीट दिया जाएगा। वर्कशीट को हल करने के बाद उसे आपको स्कूल में जमा करना होगा।


फरवरी माह की वर्कशीट को कैसे हल करें।


जैसे आप सभी को पता है कि आपके इससे पहले जनवरी माह में भी वर्कशीट लिए गए थे। उन सभी वर्कशीट को अपने घर जाकर हल किए थे।इस बार भी आपको आपके सब्जेक्ट के अकॉर्डिंग प्रतिदिन एक सब्जेक्ट का वर्कशीट दिया जाएगा इसे आप घर जाकर उसे हल कर पाएंगे। इसमें आप अपने परिवार वालों की भी मदद ले सकते हैं।


worksheet


माह-फरवरी


Class 8th 

Download Pdf 

Class 7th

Download Pdf 

Class 6th

Download Pdf 

Class 5th

Download Pdf 

Class 4th

Download Pdf 

Class 3th

Download Pdf 

Class 2th

Download Pdf 

फरवरी माह का मार्कशीट कैसे डाउनलोड करें।


दोस्तों फरवरी माह का वर्कशीट डाउनलोड करने के लिए आपको इस पोस्ट को पूरा पढ़ना होगा। इस पोस्ट में बताया गया है कि आप वर्कशीट को कैसे डाउनलोड कर पाएंगे। साथ में इसका पूरा हल भी दिया गया है। उस पोस्ट को पूरा अवश्य पढ़िए।



 कक्षा 5 सामाजिक विज्ञान वर्कशीट 2020-21 माह -फरवरी डाउनलोड 




कक्षा 5 विज्ञान वर्कशीट 2020-21 माह -फरवरी डाउनलोड 




कक्षा 5 हिंदी वर्कशीट 2020-21 माह -फरवरी डाउनलोड 




कक्षा 5 अंग्रेजी वर्कशीट 2020-21 माह -फरवरी डाउनलोड 




कक्षा 5 Math वर्कशीट 2020-21 माह -फरवरी डाउनलोड 








और नया पुराने

in feeds add

Hot post