dispaly

MP guest teacher aavedan form pdf|अतिथि शिक्षक आवेदन फॉर्म pdf 2024-25

MP guest teacher aavedan form pdf|अतिथि शिक्षक आवेदन फॉर्म pdf 2024-25

MP guest teacher aavedan form pdf|अतिथि शिक्षक आवेदन फॉर्म pdf 2024-25
अतिथि शिक्षक आवेदन फॉर्म pdf

अतिथि शिक्षक आवेदन फॉर्म pdf 2024-25: अगर आप भी मध्य प्रदेश के निवासी हैं तो आप सभी के लिए महत्वपूर्ण अपडेट लेकर आ चुके है। अगर आप भी जॉब की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए एक बेहतरीन जब लेकर आए हैं। यह सरकारी जॉब तो नहीं है लेकिन इसमें आपकी जॉब लगती है तो आपको वर्ग 1 में 18000 रुपए ,वर्ग 2 में 14000 रुपए और वर्ग 3 में 10000 मिलेंगे ।इसमें apply कैसे करना है ।सारी जानकारी इस पोस्ट में बताने वाले।guest teacher में आवेदन कैसे करना है।


एमपी अथिति शिक्षक पात्रता परीक्षा की जानकारी यहां से जोड़े Login profile 

 मध्यप्रदेश tet verification की जानकारी देखें 

अतिथि शिक्षक महापंचायत घोषणा 

guest teacher aavedan form pdf|अतिथि शिक्षक आवेदन फॉर्म pdf download 

guest teacher aavedan करने के लिए सबसे पहले आपको अपने आस पास के स्कूल में वर्ग 1,वर्ग 2,वर्ग 3 को जॉब को Gfms पोर्टल पर सर्च करना होगा । इसके बाद आपको score card बनवाना होगा इसके लिए लास्ट डेट 25 जून 2024 है ,स्कोर कार्ड बनवाने के बाद आपको आपको जीएफएमएस पोर्टल पर guest teacher की जगह का नोटिफिकेशन निकालेगा ।जैसे ही guest teacher का notification निकलेगा तो आपको उन जगह पर जा कर फॉर्म देना होगा।इसके लिए आपको atithi shikshak aavedan form pdf की आवश्कता होगी ।यह अतिथि शिक्षक आवेदन फॉर्म pdf download  करने के लिए नीचे दिए गए फॉर्म पर क्लिक करके डाउनलोड कर पाएंगे।

atithi shikshak aavedan form pdf download| Atithi shikshak application form pdf download


1. नवीन पंजीकरण: MP Guest Teacher Bharti New Registration 2024

अतिथि शिक्षक भर्ती 2024-नवीन आवेदक पोर्टल पर प्रदर्शित समस्त जानकारी पंजीकृत करेंगे तथा आधार EKYC करने के उपरांत आवेदन को संकुल प्राचार्य से सत्यापित कराया जाए, जिससे स्कोर कार्ड जनरेट हो सके।

2. पूर्व पंजीकृत आवेदन में EKYC तथा सत्यापनः MP Guest Teacher KYC

आवेदक जिनकी जानकारी सत्यापित नहीं है, वे लॉगिन के उपरांत अपनी जानकारी में संशोधन कर सकते है। संशोधन के उपरांत आवेदन को संकुल प्राचार्य से सत्यापित अवश्य कराया जाए जिससे की स्कोर कार्ड जनरेट हो सके।

3. पूर्व से सत्यापित आवेदन (जिनके स्कोर कार्ड उपलब्ध है) में संशोधनः

आवेदक जिनकी जानकारी सत्यापित है उनको आवेदन को अनलॉक करना होगा। अनलॉक प्रक्रिया में आवेदन में दर्ज मोबाईल पर एक ओ.टी.पी. प्राप्त होगा, जिसको अंकित करने के पश्चात् आवेदन अनलॉक हो जाएगा। अनलॉक होने के पश्चात् आवेदक अपनी जानकारी में आवश्यक संशोधन कर सकते है। यह ध्यान रखा जाए कि संशोधन के उपरांत आवेदन को संकुल प्राचार्य से सत्यापित कराया जाए जिससे की स्कोर कार्ड जनरेट हो सके।


       अतिथि शिक्षक आवेदन फॉर्म pdf 2024-25

और नया पुराने

in feeds add

Hot post